पटना के गर्दनीबाग में दो बच्चों की हत्या, गड्ढे में मिला शव, सड़क जाम कर हंगामा

पटना। राजधानी पटना के गर्दनीबाग थाना के सरिस्टाबाद के रहने वाले दो बच्चों का शव सोमवार की सुबह पानी भरे गड्ढे में मिला है। दोनों बच्चे रविवार सुबह 11 बजे से घर से लापता थे। शव मिलने के बाद स्वजन ने हत्या की आशंका जताते हुए 70 फीट बाइपास रोड पर आगजनी कर सड़क जाम कर दिया। बच्चों के शरीर पर जख्म के निशान भी मिले हैं।

बताया जाता है कि सरिस्टाबाद निवासी तीन बच्चे रविवार 11:00 बजे घर से निकले थे। दो बच्चे विवेक कुमार (11 वर्ष) , पिता विनोद कुमार व प्रत्यूष कुमार (10 वर्ष), पिता विकास कुमार लौट के नहीं आए तो स्वजन ने इसकी सूचना गर्दनीबाग थाने को दी। गर्दनीबाग पुलिस ने तत्काल सीसीटीवी खंगालना शुरू किया लेकिन कुछ पता नहीं चल सका।

वहीं वापस लौट के आए एक बच्चे से जब पूछताछ की गई तो उसने कहा कि वह दोनों 70 फीट घोड़ा की सवारी करने गए हैं। रात तक नहीं आए तो सुबह विनोद और प्रत्यूष का शव एक पानी भरे गड्ढे में 70 फीट के पास स्थानिय लोगों ने देखा। शव मिलने की सूचना पर बच्चे के स्वजन वहां पहुंचे तो दोनों की पहचान हुई।

एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि बेउर थाना अंतर्गत एक गड्ढे में दो नाबालिग बच्चों का शव मिला है। दोनों कल गर्दनीबाग से लापता हुए थे और रात 11 बजे थाने को इसकी सूचना दी गई। सूचना मिलने पर थाना द्वारा आस पास के CCTV देखे गये थे जिसमें एक साथ तीन बच्चे देखें गये थे। तीसरे बच्चे से पूछताछ में उसने बताया कि वे लोग बाईपास पर घोड़े की सवारी करने जा रहे थे। इसके बाद सुबह उनका शवमिला है। प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि दोनों की डूबने से मौत हुई है क्योंकि उनके कपड़े और चप्पल पानी भरे गड्ढे के पास मिले हैं। लेकिन परिजनों का आरोप है कि उनकी पीट-पीटकर हत्या की गई है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है, डॉग स्क्वायड और एफएसएल को बुलाया गया है। परिजनों के द्वारा जो भी शिकायत दी जाएगी उसके आलोक में अनुसंधान किया जाएगा।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)