बाल भारती पब्लिक स्कूल ने समारोहपूर्वक मनाया छठा स्थापना दिवस, बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति से मन मोहा

नबीनगर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। नबीनगर सुपर थर्मल पावर स्टेशन(एनएसटीपीएस) परिसर स्थित बाल भारती पब्लिक स्कूल ने शनिवार को विद्यालय का छठा स्थापना दिवस समारोहपूर्वक मनाया।

समारोह में बतौर मुख्य अतिथि एनएसटीपीएस के मुख्य महाप्रबंधक चंदन कुमार सामंता के अलावा स्वरा महिला संघ की अध्यक्षा राखी सामंता, एनएसटीपीएस के महाप्रबंधक(ओ एंड एम) केडी यादव, महाप्रबंधक(फ्यूल प्रबंधन) रवि प्रकाश अग्रवाल, महाप्रबंधक(प्रचालन) अनिल कुमार त्रिपाठी, एचआर हेड रॉय थॉमस, उप महाप्रबंधक प्रहलाद प्रसाद, डीजीएम(एचआर) नागेंद्र शर्मा, विवेक गौतम, सीआईएसएफ के डिप्टी कमांडेंट राघवेंद्र सिंह सहित शिक्षाविद, अभिभावक एवं गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

स्थापना दिवस समारोह का शुभारंभ एनएसटीपीएस के सीजेएम चंदन कुमार सामंता एवं अन्य आगत अतिथियों ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया। इसके बाद अपने संबोधन में एनएसटीपीएस के मुख्य महाप्रबंधक ने विद्यालय को उज्ज्वल भविष्य और शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट बनाए रखने की शुभकामनाएं दी।

इस मौके पर स्कूल के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की भी प्रस्तुति दी। इस दौरान छात्रों ने अपनी प्रतिभा और कौशल का के उत्कृष्ट प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

समारोह में विद्यालय में शिक्षा, खेल और अन्य पाठ्येतर गतिविधियों सहित विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट उपलब्धि के लिए छात्रों को प्रमाण पत्र तथा पदक देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में विद्यालय के प्रथम वर्ष के अभिभावकों ने विद्यालय के विगत पांच वर्षों के अपने अनुभवों को साझा किया। वही कार्यक्रम में
विद्यालय की प्राचार्या सारिका कुटे ने स्कूल के विकास और सफलता में योगदान के लिए एनटीपीसी प्रबंधन, चाइल्ड एजुकेशन सोसायटी, संस्थापकों, प्रबंधन समिति, शिक्षकों, अभिभावकों और छात्रों के प्रति आभार जताया।

छात्रों को उनकी उपलब्धियों के लिए बधाई दी और भविष्य में और अधिक सक्रिय भागीदारी के लिए प्रोत्साहित किया।