बिहार में बेलगाम बालू माफिया : जमुई में ट्रैक्टर से अपर थानाध्यक्ष को रौंदकर मार डाला

  • अवैध बालू लदे ट्रैक्टर ने बाइक सवार दारोगा व होमगार्ड जवान को रौंदा, होमगार्ड की हालत गंभीर

जमुई: जमुई जिले के गाढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत रोपावेल गांव के पास मंगलवार की सुबह तेज रफ्तार अवैध बालू लदे ट्रैक्टर ने गढ़ी थाना के बाइक सवार अपर थानाध्यक्ष और होमगार्ड जवान को रौंदते हुए फरार हो गई।

अपर थानाध्यक्ष हाजीपुर निवासी प्रभात रंजन की मौत हो गई और होमगार्ड का जवान झाझा निवासी राजेश कुमार बुरी तरह घायल हो गए। घायल होम गार्ड जवान का इलाज जमुई के एक निजी क्लिनिक में चल रहा है। सदर अस्पताल में एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन, डीएसपी, एसडीपीओ व पुलिस के आलाधिकारी और जवान पहुंच गए हैं।

बताया जाता है की गढ़ी थाना की पुलिस को सूचना मिली थी कि बालू माफियाओं के द्वारा अवैध बालू की तस्करी की जा रही है। सूचना के बाद गढ़ी थाना के एसआई प्रभात रंजन बाइक से होम गार्ड जवान के साथ रोपावेल गांव में अवैध बालू लदे ट्रैक्टर को पकड़ने गई थी। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रैक्टर बाइक पर चढ़ाते हुए फरार हो गई।जिससे दरोगा प्रभात रंजन और एक होमगार्ड जवान घायल हो गए।

सदर अस्पताल लाने के दौरान दारोगा प्रभात रंजन की मौत हो गई। जबकि होमगार्ड जवान की हालात गंभीर बनी हुई। फिलहाल अवैध बालू लदा ट्रैक्टर फरार हो गया है उसकी पहचान हो गई है हालांकि इस संबंध में अभी पुलिस के आला अधिकारी कुछ बताने में असमर्थ है। इस दर्दनाक दुर्घटना से सहमे हुए हैं।

LiveIndiaNews18 की खबरें सीधे अपने मोबाईल पर पाने के लिए हमारे Whatsupchanel को Join करें। नीचे दिए लिंक पर किल्क कर। Follow the LiveIndiaNews18 channel on WhatsApp