नबीनगर में मैट्रिक के छात्र की चाकू गोदकर बेरहमी से हत्या, जांच को एसआईटी गठित

नबीनगर(औरंगाबाद)। नबीनगर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव निवासी सत्यनारायण सिंह के 16 वर्षीय पुत्र अर्जित कुमार की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने घटना को अंजाम देने के बाद शव को रिलायंस ट्रेंड के सामने आरा मिल बाउंड्री के अंदर फेंक दिया।

शनिवार की सुबह लोगों की नजर रिलायंस ट्रेंड के सामने आरा मिल बाउंड्री के अंदर पड़े युवक के शव पर पड़ी। शव को देखते ही लोगों में अफरातफरी मच गयी। इसके बाद लोगों में गुस्सा फूट पड़ा। गुस्साए लोगों ने शव को नवीनगर मुख्य सड़क पर रख कर जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों को इससे भी मन नहीं भरा तो सड़क पर टायर जलाकर नारेबाजी की। गुस्साए लोगों ने किशोर अर्जित कुमार के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए मांग कर रहे थे।

इधर किशोर की हत्या व सड़क जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने-बुझाने की कोशिश की। उसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जाता है कि अर्जित कुमार शुक्रवार की दोपहर अपने घर से कोचिंग में पढ़ने के लिए निकला था।

देर शाम तक जब वह वापस नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन की गई लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। शनिवार की सुबह कुछ लोगों ने आरा मिल में एक किशोर का शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मृतक किशोर अर्जित कुमार के गला, सीना और पेट में चाकू के कई निशान मिले हैं। 10 से 11 बार उसके शरीर पर चाकू से वार किया गया है, जिससे उसकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष मनोज कुमार पांडेय दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और परिजनों से भी पूछताछ की। फिलहाल इस मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है।

शनिवार की शाम एफएसएल की टीम के अलावा डॉग स्क्वायड की टीम भी बुलाई गई। एसडीपीओ स्वीटी सहरावत भी यहां मौजूद रहीं। कई घंटों तक यहां जांच होती रही। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को हिरासत में लिया है। औरंगाबाद की एसपी के निर्देश पर विशेष अनुसंधान दल का गठन किया गया है।

घटना को लेकर स्थानीय लोगों में गहरी नाराजगी देखी गई। एसपी स्वप्ना गौतम मेश्राम ने बताया कि इस हत्याकांड का जल्द खुलासा किया जाएगा। मौके पर सर्किल इंस्पेक्टर वीरेंद्र प्रसाद यादव, बीडीओ देवानंद सिंह, नवीनगर थानाध्यक्ष मनोज कुमार पांडेय, टंडवा थानाध्यक्ष मनोज कुमार तिवारी, रामपुर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि कौशल कुमार सिंह उर्फ भंटा के काफी समझाने बुझाने के बाद ग्रामीणों ने शव को सड़क से उठाया।