औरंगाबाद में रंगदारी नहीं देने पर महिला पुजारी की पीटाई, जानिए पूरा मामला

अम्बा (औरंगाबाद)(मनोज पांडेय) औरंगाबाद जिले में रंगदारी नहीं देने पर महिला पुजारी व उसके बेटियों के साथ कुछ दबंगों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया। मारपीट के दौरान सोने की चेन व लॉकेट भी छीनने की बात कही जा रही है। घटना कुटुम्बा थाना क्षेत्र के महुआ धाम मिर्जापुर की है।

घायलों में महुआ धाम मंदिर के पुजारी कुंती कुंवर, उनकी बेटी नवीनगर थाना के सोनवर्षा गांव निवासी मनोरमा कुंवर व माली थाना के महुअरी निवासी सुनीता देवी शामिल हैं।

घटना के बाद आनन-फानन में सभी को इलाज के लिए कुटुम्बा रेफरल अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद नाजुक हालत में बेहतर इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जख्मी महिला पुजारी कुंती कुंवर ने कहा कि लोहरचक निवासी अनुज कुमार यादव, डबलू यादव, छोटू यादव व अमरपुर निवासी उमेश यादव मंदिर में पूजा कराने के एवज रंगदारी की मांग करते हैं। इसको लेकर हमेशा से विरोध करती रही है। इस विवाद को लेकर इन सभी ने लाठी-डंडे से मारपीट की।

पीड़िता महिला ने स्थानीय थाना पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में कुटुम्बा थानाध्यक्ष ने बताया कि मारपीट की घटना की जानकारी मिली है। आवेदन मिलने के बाद एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।