क्रिकेटर ऋषभ पंत दुर्घटना में घायल, दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर डिवाइडर से टकराकर कार में आग लगी

नई दिल्ली। क्रिकेटर ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गए। दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर नारसन के पास पलटने के बाद उनकी कार धू-धू कर जल उठी। बुरी तरह जख्मी ऋषभ का देहरादून के अस्पताल में इलाज चल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्रिकेटर की मां से बात कर हालचाल जाना।

मां से मिलने जा रहे थे पंत नए साल पर परिवार के साथ छुट्टी मनाने गृहनगर रुड़की जा रहे थे। वह मां को सरप्राइज देना चाहते थे। ऋषभ दिल्ली से रात दो बजे निकले थे। शुक्रवार तड़के 520 बजे हादसा हो गया।
दूर तक घिसटती गई कार हादसे का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, उसमें उनकी कार डिवाइडर पर पलटी खाते हुए दूसरी लेन में दो सौ घिसटने के बाद पोल से टकराती दिखी।

सड़क पर कार के पुर्जे बिखर गए। कार ने आग पकड़ ली। इस बीच वहां से गुजर रही हरियाणा रोडवेज की बस के ड्राइवर-कंडक्टर मददगार साबित हुए। कंडक्टर ने पंत को पहचान लिया। वहां से गुजर रहे लोगों और पुलिस की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया।

देहरादून पहुंचाया गया ऋषभ को रुड़की के एक निजी अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए देहरादून ले जाया गया। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि क्रिकेटर के इलाज का खर्च सरकार उठाएगी। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)