पकड़े गए शराबी ने उत्पाद विभाग के वाहन का हैंडल ऐसा घुमाया कि खड्ड में जा गिरी गाड़ी, उत्पाद निरीक्षक समेत चार घायल

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-139 औरंगाबाद-पटना मुख्य पथ पर ओबरा थाना क्षेत्र में खरांटी पुल के पास उत्पाद विभाग के गिरफ्त में रहे शराबी ने विभाग की चलती गाड़ी का हैंडल ऐसा घुमाया कि वाहन अनियंत्रित होकर खड्ड में जा गिरा।

हादसे में वाहन में बैठी उत्पाद निरीक्षक कुमकुम कुमारी, सिपाही रंजीत कुमार, होमगार्ड का जवान अंबिका यादव एवं ड्राइवर कमलेश कुमार घायल हो गए। स्थानीय लोगो के सहयोग से आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। इस मामले में बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि आखिरकार चलती गाड़ी में शराबी ड्राइवर की सीट तक कैसे पहुंच गया और यह किसकी चूक है।

जानकारी के मुताबिक उत्पाद विभाग द्वारा बुधवार को देर रात तक शराब कारोबार से जुड़े कारोबारियों एवं शराबियों के विरुद्ध विशेष छापेमारी अभियान चलाया जा रहा था। इसी अभियान के तहत ओबरा के एक गांव में गई उत्पाद निरीक्षक ने एक आरोपी को धर दबोचा। वह उसे लेकर औरंगाबाद आ रही थी। इसी बीच पकड़े गए आरोपी ने खरांटी पुल के पास अचानक गाड़ी के हैंडल को घुमा दिया, जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर खड्ड में जा गिरी और हादसे में गाड़ी में आगे बैठी उत्पाद निरीक्षक घायल हो गई। उन्हें सिर में चोट आई है। हादसे के बाद उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। उत्पाद निरीक्षक के घायल होने की सूचना पर विभाग के सभी कर्मी एवं अधिकारी सदर अस्पताल पहुंचे और उनका कुशलक्षेम जाना। चिकित्सकों ने जब घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई, तब सबकी जान में जान आई।