अभाविप ने सिंहा काॅलेज की समस्याओं को ले प्राचार्या को सौंपा ज्ञापन

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। अभाविप द्वारा सच्चिदानंद सिन्हा महाविद्यालय में कॉलेज इकाई के अध्यक्ष अंकित कुमार के नेतृत्व में महाविद्यालय की नई प्राचार्या को महाविद्यालय में पीने का पानी, शौचालय एवं पंखा से संबंधित समस्याओ से अवगत करवाते हुये मांग पत्र सौपा गया।

छात्रसंघ अध्यक्ष आशिका सिंह ने ने प्राचार्या रेखा कुमारी को बताया कि महाविद्यालय के किसी भी विभाग में पीने के पानी एवं स्वच्छ शौचालय की व्यवस्था नहीं है। इस वजह से महाविद्यालय में रेगुलर क्लास करने वाले छात्र-छात्राओं को पीने का पानी खरीदकर पीना पड़ता है और शौचालय की रेगुलर साफ-सफाई की व्यवस्था नही होने की वजह से छात्र-छात्राओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

इसके पूर्व में भी अभाविप द्वारा इन सारी समस्याओं को लेकर पूर्व के प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा गया था जिसमें कुछ सुधार किए गए थे। प्राचार्या ने सारी समस्याओं से अवगत होते हुए जल्द ही समस्या का समाधान के लिए कॉलेज में दो नए बोरिंग कराने का आश्वासन किया। अभाविप कार्यकर्ताओं ने कॉलेज के बड़ा बाबू शक्ति कुमार सिंह के साथ बोरिंग के लिए जगह का मुआयना किया। इस मौके पर जिला संजोयक अभय कुमार, राणा मुकुल सिंह, ऋषि राज, अंकित कुमार, विवेक सिंह एवं अंकित पांडेय मौजूद थें।