इंटरकास्ट मैरिज कर तीन बच्चें पैदा करनेवाले युवक ने लगाई पुलिस से गुहार, कहा-ससुरालियों के चंगुल से बीवी को कराएं मुक्त

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। कोर्ट में इंटरकास्ट मैरिज के बाद तीन बच्चों के पिता बन गये शख्स ने अपनी पत्नी को ससुरालियों के चंगुल से आजाद कराने की गोह पुलिस से गुहार लगाई है।

पुलिस के समक्ष दाउदनगर थाना क्षेत्र के चैरी गांव निवासी सुरेश पासवान के पुत्र योगेश पासवान ने बताया कि मैंने जाति बंधन को तोड़ते हुए 2014 में गोह थाना क्षेत्र के पिपरा गांव निवासी वीरेंद्र साव की पुत्री गुड़िया कुमारी के साथ न्यायालय में विवाह किया था, लेकिन मेरी पत्नी को सास ससुर नही आने देते। पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की।

गुड़िया के मां ने कहा-शादी के बाद से बेटी नही आई मायके-

ज्योही गोह पुलिस पिपरा गांव पहुची तो दर्जनों लोग जमा हो गए। सभी ने कहा कि शादी के बाद से आज तक गुड़िया अपने मायके नहीं आई है। हालांकि ग्रामीणो ने कहा कि इस मामले को लेकर कई बार योगेश पुलिस को लेकर गांव में लाया लेकिन अभी तक यह पता नही चल पाया कि आखिर गुड़िया है तो कहां? गुड़िया की मां उषा देवी एवं भाई राजकुमार ने बताया कि पुलिस लगातार छानबीन करने आती है लेकिन आज तक यह पता नहीं लगाया जा सका कि मेरी गुड़िया अपने बच्चों को छोड़कर कहां है। उसने संदेह जाहिर करते हुए कहा कि या तो कोई साजिश के तहत पुलिस को गुमराह कर रहा है या मेरी बेटी की हत्या कर दी गई है। मामला कुछ भी हो फिलहाल गोह थानाध्यक्ष शमीम अहमद इस मामले में हर बिंदु पर बारीकी से जांच करते हुए अनुसंधान में जुटे हैं।