औरंगाबाद के एसपी ने की मासिक अपराध गोष्ठी, क्राइम कंट्रोल का दिया निर्देश

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद समाहरणालय स्थित योजना भवन के सभागार में मंगलवार को पुलिस कप्तान कांतेश कुमार मिश्रा ने सभी पुलिस पदाधिकारियों एवं थानाध्यक्षों साथ मासिक अपराध गोष्ठी की।

क्राइम मीटिंग में एसपी ने बारी बारी से सभी थानाध्यक्षों से उनके क्षेत्र की गतिविधियों के बारे में जानकारी ली। विभिन्न थानों में दर्ज काड़ों के निष्पादन की स्थिति की समीक्षा की। समीक्षा के बाद एसपी ने सभी पुलिस पदाधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि अपराध पर नियंत्रण करना पुलिस की पहली प्राथमिकता है। उन्होंने सभी थाना क्षेत्रों में हमेशा गश्ती करने के साथ ही असामाजिक तत्वों पर विशेष नजर रखने का निर्देश दिया ताकि चोरी, छिनतई, छेड़छाड, मारपीट जैसी घटनाओं को नियंत्रित किया जा सके। कहा कि वैसे अपराधी जिनके विरुद्ध थानों में मामला दर्ज है और फरार चल रहे हैं, उनकी शीघ्र गिरफ्तारी सुनिश्चित करें।

कांड़ों का निष्पादन जल्द से जल्द करें। बैठक में एसपी ने राज्य के सीमावर्ती क्षेत्रों में स्थित थानों के ध्यक्षों को निर्देश दिया कि अपने क्षेत्र में अवैध शराब व अवैध बालू खनन पर पूरी तरह रोक लगाएं। किसी भी तरह की अवैध ढुलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अगर ऐसी सूचना मिलती है तो इसके जिम्मेवार वहां के थानाध्यक्ष होंगे। उन्होंने सभी पुलिस पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि थानों में शिकायत लेकर आने वाले आगंतुको से विनम्रता में पेश आएं उनकी समस्याओं को सुने और उसके निष्पादन हेतु त्वरित आवश्यक कदम उठाए।