रफीगंज के कजपा में अपराधियों ने डीबीजीबी बैंक से दिनदहाड़े 2.37 लाख लूटे, छः की संख्या में रहे हथियारबंद लूटेरो ने दिया घटना को अंजाम

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद जिले में पस्त पड़े अपराधियों के हौसले अब फिर से बुलंद होने लगे है। हौसला बुलंद करते हुए अपराधियों ने रफ़ीगंज थाना के कजपा में लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम देकर पुलिस को सीधी चुनौती दे डाली है।

जानकारी के मुताबिक हथियारबंद अपराधियों ने कजपा स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक(डीबीजीबी) से गुरूवार को दिनदहाड़े 2 लाख 37 हजार 265 रूपयें लूटकर आसानी से फरार हो गये। बताया जाता है कि तीन बाइको पर सवार चेहरे पर मास्क लगाये आधा दर्जन अपराधियों ने बैंक में करीब 1.00 बजे धावा बोला।

धावा बोलते ही लूटेरो ने बैंक के अंदर हथियार लहराते हुए मौजूद ग्राहकों को धमकाते हुए किनारे खड़ा करने के साथ ही कैशियर और मैनेजर के सीने पर संगीन तान दी। संगीन का भय दिखाकर लूटेरो ने बैंक का सारा कैश एक बैग में डलवा लिया और हथियार लहराते हुए मौके से आसानी से फरार हो गये।

घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस कप्तान कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि कजपा में आधा दर्जन की संख्या में रहे हथियारबंद अपराधियों ने ग्राहको और बैंककर्मियों को धमका कर 2 लाख 37 हजार 265 की रकम लूटी है। घटना की सूचना मिलते ही रफीगंज पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की तहकीकात कर रही है। वे खुद भी मौके पर मौजूद है और मामले की तफ्तीश में लगे है। उन्होने बताया कि बैंक लूटेरो की धर पकड़ के लिए जिले की सीमाओं को सील करते हुए सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है। पुलिस विभिन्न संदिग्ध ठिकानों पर लगातार छापेमारी की जा रही है। कहा कि बैंक लूटेरो को हर हाल में गिरफ्तार किया जाएंगा।