एनडीए की नई सरकार, सीएम व कैबिनेट को भाजपाईयों ने दी बधाई

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। राज्य में नीतीश कुमार के नेतृत्व में पुनः राजग गठबंधन की सरकार बनने पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष पुरुषोत्तम कुमार सिंह ने नई सरकार को बधाई दी है।

http://छठ पर्व पर अल्पसंख्यकों ने अपने समुदाय के मांस-मछली विक्रेताओं से की दुकानों को बंद रखने की अपील

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विकास पुरूष के रूप जाने जाते हैं। उनकी छवि बेदाग है। राजग गठबंधन के नए मंत्रिमंडल को बधाई देते हुए कहां कि नया मंत्रिमंडल बिहार के विकास के लिए नई ऊर्जा के साथ काम करेगा। उन्होंने जदयू कोटे से सरायरंजन के विधायक विजय चैधरी, सुपौल के विधायक विजेंद्र यादव, एमएलसी अशोक चैधरी, तारापुर के विधायक मेवालाल चैधरी, फुलपरास की विधायक शीला कुमारी को मंत्री, बीजेपी कोटे से कटिहार से विधायक तारकिशोर प्रसाद व बेतिया से विधायक रेणु देवी को उपमुख्यमंत्री, एमएलसी मंगल पांडेय, आरा से विधायक अमरेंद्र प्रताप सिंह, मधुबनी के राजनगर से विधायक रामप्रीत पासवान, दरभंगा के जाले से विधायक जीवेश मिश्रा, मुजफ्फरपुर के औराई से विधायक रामसूरत राय, हम के कोटे से एमएलसी संतोष कुमार सुमन, वीआईपी के कोटे से मुकेश सहनी को मंत्रिमंडल में जगह मिलने पर बधाई देते हुए कहा कि बिहार के विकास को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कहा है कि बिहार में जनता ने जिस तरह से एनडीए गठबंधन पर विश्वास जताया है, हमारी सरकार बिहार के विकास के लिए सर्वस्व रूप से कार्य करेगी।

बधाई देने वालों में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष इंद्रदेव यादव, भाजपा नेता ब्रजेंद्र कुमार सिंह, सुनील सिंह, विजय प्रसाद निराला, प्रोफेसर आशा कुमारी, राजेश गुप्ता, अनिल गुप्ता, उज्ज्वल कुमार, वीरेंद्र कुमार सिंह, विनोद शर्मा, रघुनाथ राम, अविनाश पांडेय, अरविंद सिंह, अरुण कुमार सिंह, ललेनद्र शर्मा, जय किशोर मिश्रा, विनोद सिंह, सुरेंद्र प्रसाद गुप्ता, रामरूप सिंह एवं मधेश्वर चंद्रवंशी आदि भी शामिल है।