दुकानदार की पिटाई के विरोध में आक्रोशितों ने किया बाजार बंद, सड़क जाम कर दिया धरना

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के एक गांव की जीविका दीदी की गैंगरेप के बाद हत्या मामले में दो की गिरफ्तारी के बाद मामले के तह तक पहुंचने के लिए छानबीन के दौरान जाखिम बाजार में पुलिस द्वारा एक दुकानदार की पिटाई के विरोध में दुकानदार आक्रोशित है। आक्रोशितों ने पिटाई के विरोध में बाजार बंद रखा और मुख्य सड़क को जाम कर सड़क पर ही धरना दिया।

सड़क जाम कर धरना दे रहे आक्रोशितों से बात करती पुलिस

पीड़ित होटल व्यवसायी यमुना प्रसाद सोनी ने बताया कि रफीगंज थानाध्यक्ष रमेश कुमार सिंह ने पूछताछ के दौरान मुझे पीटा है। मेरे होटल पर प्रतिदिन सैकड़ों लोगों का आना जाना होता है। पुरानी बात को लेकर मुझे कुछ याद ही नहीं था। इसी कारण पिटाई की गई। बुधवार को पिटाई की घटना के बाद स्थानीय दुकानदारों एवं ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर बाजार बंद कर कराने के बाद मुख्य सड़क को जाम किया।

सूचना मिलते ही एसआई भगवान सिंह, एएसआई अजय कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। लोगो को शांत कराया। लगभग 4 घंटों तक जाखिम स्टेशन के पास मुख्य सड़क जाम रहा। मौके पर उपस्थित कजपा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि श्रीकांत कुमार, पूर्व मुखिया प्रतिनिधि पप्पू सिंह, सरपंच प्रतिनिधि संदीप कुमार सिंह, पंचायत समिति सदस्य  प्रतिनिधि डॉ. गोपाल प्रसाद, पूर्व सरपंच नंद कुमार गुप्ता सहित सैकड़ों लोगों विरोध प्रदर्शन में शामिल रहे। वही रफीगंज थानाध्यक्ष ने कहा कि पूछताछ की गई है। मारपीट की कोई घटना नहीं घटी है।