स्कूल जाने के लिए घर से निकला दूसरी क्लास का छात्र गोह बाजार से सन्दिग्ध हालात में लापता, उपहारा पुलिस जांच में जुटी

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। गोह के उपहारा थाना क्षेत्र के तेयाप गांव से स्कूल जाने के लिए मंगलबार की सुबह घर से निकला एक दूसरी क्लाश का छात्र गोह बाजार से संदिग्ध हालात में लापता हो गया। परिजनों ने इसकी सूचना उपहारा पुलिस को दे दी है।बताया जाता है कि तेयाप गाँव निवासी श्याम नारायण दास के 11 वर्षीय पुत्र हिमासु कुमार गोह के अक्षर बिधा गृह में दूसरी क्लास में पढ़ता है।

हिमांशू ने मंगलबार को बिद्यालय जाने को लेकर घर से तेयाप मोड़ के पास पहुंचा तो लेट होने की वजह से स्कूली बस छूट गई।जिसके कारण हिमांशु ने एक ऑटो पर सवार होकर बिद्यालय के लिए सुबह 7 बजे रवाना हुआ।गोह बाजार में ऑटो से उतरकर स्कूल जाने लगा उसी समय से गोह बाजार से सन्दिग्ध हालात में लापता है।

जब बिद्यालय छुटी के समय हिमांशू घर नही आया तो परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन कोई पता नही चल सका।जब बिधायल प्रबन्धक से बात की गई तो उन्होंने हिमांशु को मंगलबार को बिधालय नही आने की बात कही।तत्पश्चात परिजनों ने उपहारा पुलिस की सूचना दे दी है। थानाध्यक्ष रामराज सिंह ने बताया कि परिजनों द्वारा लिखित शिकायत की गई है ।पुलिस तहकीकात में जुट गई है।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)