भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में औरंगाबाद के नेताओं ने वर्चुअल रुप में की भागीदारी

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की एक बैठक बुधवार को प्रदेश की राजधानी पटना स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय के अटल बिहारी बाजपेयी सभागार में संपन्न बैठक में औरंगाबाद से पार्टी नेताओं ने वर्चुअल तरीके से भाग लिया। बैठक का उद्घाटन पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद संजय जायसवाल, केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेन्द्र भाई एवं प्रदेश संगठन महामंत्री भीखूभाई दलसानिया ने संयुक्त रूप से किया।

बैठक में शिरकत करते औरंगाबाद के भाजपा नेता

बैठक में उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद एवं रेणु देवी भी शामिल हुए जबकि बैठक में औरंगाबाद से से वर्चुअल माध्यम से  सांसद सुशील कुमार सिंह,भाजपा के जिलाध्यक्ष मुकेश शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता सह पूर्व विधायक मनोज शर्मा, प्रदेश कार्य समिति सदस्य सह जिला प्रभारी त्रिविक्रम नारायण सिंह, गोपाल शरण सिंह, अनिल सिंह,अशोक सिंह, पुरूषोत्तम सिंह, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष अनिता सिंह, जिला मीडिया प्रभारी मितेन्द्र कुमार सिंह, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष चंदन सिंह, जिला कार्यसमिति सदस्य ओमप्रकाश सिंह एवं ओम प्रकाश आदि शामिल हुए।

बैठक को वर्चुअल रूप से संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री आत्मनिर्भर स्वस्थ भारत योजना के तहत देशभर में स्वास्थ्य के क्षेत्र में इंफ्रास्ट्रक्चर को उत्कृष्ट स्तर का बनाया जा रहा है। बिहार के सभी 38 जिले में क्रिटिकल केयर यूनिट स्थापित की जा रही है ताकि गम्भीर बीमारियों से पीड़ित मरीजों का इलाज स्थानीय जिला अस्पताल के स्तर पर ही किया जा सके। कोरोना वैक्सीनेशन के लिए महाअभियान चलाकर 7.63 करोड़ लोगों को वैक्सीन लगाया है और भारत मे कीर्तिमान स्थापित किया गया है।प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत की पहुंच दुनिया भर में बढ़ी है।

कार्यक्रम में भाजपा की आईटी सेल की जिला संयोजक गुड़िया सिंह, सह संयोजक एवं कार्यक्रम प्रभारी शशांक शेखर ने औरंगाबाद से संपन्न कराया। इस दौरान यहां उपस्थित सभी लोगो को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया। इसके अलावा सभी जिला मुख्यालय के कार्यालय को भी बैठक में वर्चुअल जोड़ा गया। इस दौरान बिहार सरकार के मंत्री, सांसद, विधायक अपने कार्यालय से ही बैठक में शामिल हुए। बैठक में संगठन को और सशक्त बनाने के विषय पर भी विचार विमर्श किया गया।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)