छठ पूजा को लेकर देवकुंड में शांति समिति की बैठक आयोजित

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। देवकुंड मंदिर परिसर में शनिवार को छठ पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह ने किया। इस दौरान उन्होंने उपस्थित लोगों से अपील करते हुए कहा कि पिछले वर्ष कोरोना को लेकर देवकुंड में छठ मेला का आयोजन नहीं किया गया था। इस बार वर्ती देवकुंड में छठ पर्व  करेंगे। इसको लेकर प्रशासन के तरफ से प्रशासकीय व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त की गई है।

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा की कोई भी व्यक्ति किसी तरह का अफवाह ना फैलाएं ।इस पर प्रशासन की कड़ी नजर है। साथ ही उन्होंने कहा कि शराब पीने वाले और शराब बेचने वालों पर भी पुलिस की पैनी नजर रहेगी।हर हाल में शराब बेचने वालों को बख्शा नहीं जाएगा कोई भी व्यक्ति अगर किसी तरह का अफवाह फैलाता हो तो इसकी सूचना पुलिस को दे।

पुलिस उस व्यक्ति को गोपनीयता बनाते हुए कानूनी कार्रवाई करेगी। भगवान भास्कर पूजा समिति के कमेटी सदस्यों से अपील करते हुए कहा कि  शांतिपूर्वक पूजा संपन्न कराने में पुलिस की मदद करें  छठ पूजा को लेकर छठ घाट की साफ-सफाई व गहरे पानी वाले सहस्र धारा कुंड छठ घाटों में बैरिकेडिंग और बिजली की सुविधा की जानकारी दी मठाधीश से ली गई। इस मौके पर मठाधीश कन्हैया नंद पुरी, मुन्ना पटेल, शंभू सागर, गौरव मिश्रा, धर्मेंद्र पासवान, सनोज कुमार, अमरजीत राजा, मनिष जयसवाल, चींटू गुप्ता सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)