दो नक्सलियों के घर पर पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार, जानिए अब आगे क्या होगा

गोह(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। गोह पुलिस ने गोह थाना कांड संख्या-105/18 के नामजद आरेपियों-कुड़वा गांव निवासी महेंद्र भुईया एवं जुझारपुर गांव निवासी ललन यादव के घर डुगडुगी पीटवाकर इश्तेहार चिपकाया। थानाध्यक्ष शमीम अहमद ने बताया कि यह मामला नक्सलियों की गुप्त बैठक से जुड़ा है। पुलिस को बैठक होने की गुप्त सूचना मिली थी।

इश्तेहार चिपकाते हुए थानाध्यक्ष व अन्य

मौके पर पहुंची पुलिस को देखते ही कुछ नक्सली भाग गए थे एवं कुछ नक्सली गिरफ्तार हुए थे। घटनास्थल से हथियार भी बरामद किया गया था। इस मामले के दोनो नक्सली कई महीनों से फरार है। फरार नक्सलियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

इसी बीच अदालती आदेश पर दोनों फरार नक्सलियों के घर पर इश्तेहार चिपकाया गया। अब आगे ये नक्सली अगर सरेंडर नहीं करते हैं तो इनके खिलाफ कोर्ट से कुर्की जब्ती की कार्रवाई के लिए आवेदन किया जाएगा। कोर्ट से कुर्की का आदेश मिलने के बाद दोनों के घरों में कुर्की की जाएगी।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप व टेलीग्राम एप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)