पंचायत चुनाव के दूसरे चरण की मतगणना जारी, नबीनगर के जिला परिषद प्रादेशिक निर्वाचन क्षेत्र संख्या-20 का आया परिणाम, रेनू कुमारी गुप्ता जिला पार्षद निर्वाचित

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। बिहार पंचायत आम निर्वाचन-2021 के दूसरे चरण की मतगणना औरंगाबाद शहर के सच्चिदानंद सिंहा कॉलेज में शुक्रवार को निर्धारित समय से आरंभ होने के बाद से जारी है।

नबीनगर प्रखंड के 25 पंचायतों के मुखिया, ग्राम पंचायत सदस्य, पंचायत समिति सदस्य, पंच, सरपंच एवं जिला पार्षद पद के चुनाव परिणाम के लिए मतगणना हो रही है।

जिला परिषद सदस्य पद का पहला परिणाम प्रादेशिक निर्वाचन क्षेत्र संख्या-20 से आया है। यहां से रेनू कुमारी गुप्ता 10590 मत पाकर जिला पार्षद निर्वाचित हुई है। उन्होने रिंकू सिंह को हराया है। नबीनगर के अन्य दो जिला पार्षद सीटों में एक के लिए मतगणना जारी है जबकि दूसरे के लिए मतगणना शीघ्र आरंभ होगी। अपडेट के लिए देखते रहे www.liveindianews18.in

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)