भोजपुरी फिल्म ‘कब मिलोगे सनम का‘ मुहूर्त संपन्न

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। शहर के महाराजगंज रोड स्थित एक होटल में कब मिलोगे सनम फिल्म का शुभ मुर्हुर्त हुआ। विधिवत मंत्रोच्चारण के साथ पूजा अर्चना के बाद फिल्म का मुर्हुर्त किया गया। मदनपुर के व्यापार मंडल अध्यक्ष पियुष रंजन, फिल्म के प्रोडयूसर प्रवीण सिंह, अरुण साहनी, डायरेक्टर विकास सुमन यादव, म्यूजिक डायरेक्टर छोटू रावत, कहानी लेखक बैजू यादव, लेखक इंद्रजीत सिंह, भोला यादव, दानिका संगीत महाविद्यालय के निदेशक रविंद्र कुमार, गीतकार बोस रामपुरी ने फिल्म का पोस्टर जारी कर फिल्म का मुहुर्त किया।

फिल्म का पोस्टर लांच करते अतिथि
फिल्म का पोस्टर लांच करते अतिथि

फिल्म में मुख्य अभिनेता का किरदार निभा रहे गायक व अभिनेता सौरभ सम्राट ने बताया कि कब मिलोगे सनम फिल्म बेहद साफ सुथरी लव स्टोरी फिल्म है। इस फिल्म के जरिये दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होगा। जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। फिल्म में एक से एक दिग्गज कलाकार अपने अभिनय से दर्शकों को लुभायेंगे।

कुछ दिनों में ये फिल्म दर्शकों के बीच होगी। फिल्म के म्यूजिक डॉयरेक्टर छोटू रावत ने कहा कि इस फिल्म में गाने भी एक से बढ़कर एक है, जो लोगों को बेहद पसंद आयेगा। कार्यक्रम में फिल्म में काम करने वाले सभी कलाकारों को सम्मानित किया गया। इस मौके पर शिक्षक अशोक पांडेय, लेखक प्रभात बांधूल्य, म्यूजिक डायरेक्टर आकाश चैहान, गायक निरंजन विद्यार्थी एवं अनिल यादव आदि मौजूद थे।