डीडीसी ने की सदर अस्पताल में निर्माणाधीन मॉडल हॉस्पिटल की समीक्षा

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के उप विकास आयुक्त अंशुल कुमार ने गुरुवार को सदर अस्पताल में निर्माणाधीन मॉडल हॉस्पिटल के निर्माण की बैठक कर समीक्षा की।

इस दौरान डीपीएम स्वास्थ्य मनोज कुमार ने डीडीसी को बताया कि सदर अस्पताल के पीछे वाले कैदी वार्ड को दाउदनगर में शिफ्ट करने हेतु दाउदनगर के कारा अधीक्षक को पत्र भेजा गया था परंतु वहां पर व्यवस्था अभी तक नहीं दिया जा सका है। उप विकास आयुक्त ने इस पर कहा कि ऐसी परिस्थिति में कैदी मरीजों को तब तक के लिए गया अस्पताल में रेफर किया जाए। इसके अतिरिक्त डीपीएम स्वास्थ्य द्वारा बताया गया कि भवन निर्माण के क्रम में कुछ पेड़ों को ट्रांसलोकेट किया जाना है एवं विद्युत केबल को शिफ्ट किया जाना है तथा छत पर लगे सोलर प्लेट को भी शिफ्ट किया जाना है ताकि बाधा मुक्त कार्य प्रारंभ किया जा सके।

इसे लेकर उप विकास आयुक्त ने विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता को विद्युत केबल एवं पॉल को शिफ्ट करने का निर्देश दिया। उप विकास आयुक्त ने कहा कि भवन निर्माण के क्रम में सामग्री रखने हेतु गांधी मैदान में अवस्थित कमरों एवं परित्यक्त घोषित किए गए प्रखंड परिसर में स्थित क्वार्टर्स को उपयोग में लाया जाए। समीक्षा बैठक में वरीय उप समाहर्ता कृष्णा कुमार, कनीय अभियंता विद्युत विभाग, यशस्वी इंफ्रास्ट्रक्चर के प्रतिनिधि एवं अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।