BJP ओबीसी मोर्चा की बैठक संपन्न

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। भाजपा के औरंगाबाद स्थित जिला कार्यालय में ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष रणजीत कुशवाहा की अध्यक्षता में एक बैठक संपन्न हुई।

बैठक में ओबीसी मोर्चा के संगठन को मजबूत बनाने के लिए विस्तृत रूप से चर्चा हुई। तय हुआ कि आगामी 15 अगस्त को सभी गांव मे जाकर कार्यकर्ता हर्षोलास के साथ झंडोतोलन करेंगे और स्वतंत्रता दिवस मनाएंगे। सभी कार्यकर्ता गांव मे जाकर कोरोना वैक्सीन लेने के लिए प्रेरित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जो विकास हो रहा है, उसके बारे में लोगो को विस्तृत जानकारी देंगे। इस मौके पर ओबीसी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव का सबसे कारगर तरीका वैक्सीन लगवाना ही है। हालांकि कुछ लोग इसके संभावित साइड इफेक्ट से घबरा रहे हैं।

हेल्थ एक्सपर्ट्स का कहना है कि वैक्सीन के साइड इफेक्ट से घबराने की जरूरत नहीं है। दरअसल ये साइड इफेक्ट्स बताते हैं कि वैक्सीन शरीर में अपना काम कर रही है। वैक्सीन इम्यून सिस्टम को कोविड-19 स्पाइक प्रोटीन को पहचानने और इसके खिलाफ एंटीबॉडी बनाने में मदद करता है। एंटीबॉडी से खराब होने के बाद ये प्रोटीन वायरस को तेजी से बढ़ने और बीमारी फैलाने से रोकता है। बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ राजेन्द्र प्रसाद गुप्ता, जिलाध्यक्ष रंजीत कुशवाहा, क्षेत्रीय प्रभारी अजीत कुमार लाली, क्षेत्रीय प्रभारी बिहार प्रदेश परशुराम वर्मा, भाजपा के जिला महामंत्री मुकेश कुमार सिंह, जिला मीडिया प्रभारी मितेन्द्र कुमार सिंह, प्रवक्ता अनिल कुमार अग्रवाल, ललन कुमार, राजेश अग्रवाल, रामकुमार यादव, श्रवण गुप्ता, मोनू कुशवाहा और ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।