युवा मंडल ने किया बारुण थानाध्यक्ष का स्वागत

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। नेहरू युवा केन्द्र के बारुण प्रखंड के राष्ट्रीय युवा कोर प्रयाग कुमार एवं युवा मंडल के कार्यक्रम समन्वयक सह विद्यार्थी परिषद के वरिष्ठ कार्यकर्ता संजीत कुमार ने बारुण के थानाध्यक्ष धनंजय कुमार शर्मा से शिष्टाचार मुलाकात की।

इस दौरान गौतम बुद्ध का स्मृति चिन्ह देकर उनका स्वागत किया। युवाओं ने क्षेत्र में युवाओं से संबंधित हो रहे कार्यक्रमो पर चर्चा की। संजीत ने बताया कि थानाध्यक्ष ने युवाओं के उत्थान से संबंधित कार्यक्रम एवं अन्य समस्याओं पर हरसम्भव प्रयास करने का भरोसा दिया। आगामी होने वाले दौड़ प्रतियोगिता हेतु सुरक्षा पर भी चर्चा हुई एवं एक पत्र के माध्यम से उन्हें कार्यक्रम में सम्मिलित होकर युवाओं को प्रोत्साहित करने हेतु आमंत्रित किया गया।

उन्होंने कार्यक्रम में कोरोना के नियम के पालन करते हुए करने हेतु निर्दर्शित किया है। साथ ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सा प्रभारी से मिलकर 8 अगस्त को होने वाले दौड़ प्रतियोगिता में मेडिकल टीम उपलब्ध कराने का आग्रह किया गया है। स्वास्थ्य प्रबन्धक मनीष कुमार ने चिकित्सा टीम उपलब्ध कराने का भरोसा दिलाया है।