अभाविप ने सिंहा कॉलेज की समस्याओं को ले प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन

औरंगाबाद (लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। शहर के सच्चिदानंद सिन्हा कॉलेज में व्याप्त समस्याओं को लेकर अभाविप कार्यकर्ताओं ने कॉलेज के प्राचार्य डॉ वेदप्रकाश चतुर्वेदी सर को 10 सूत्री मांग पत्र सौंपा। मांग पत्र में बॉयज कॉमन रूम, समय पर प्रवेश, परीक्षा व परिणाम, कैंपस व विभागों से संबंधित समस्याएं शामिल है।

छात्रों के शिष्टमंडल का नेतृत्व कॉलेज इकाई के अध्यक्ष ऋषि राज ने किया। छात्रों ने प्राचार्य से सभी बिंदुओं पर चर्चा कर जल्द समाधान के लिए आग्रह किया। नगर मंत्री कुणाल सिंह ने बताया कि अभाविप की टीम ने पिछले सप्ताह सभी विभाग व कैम्पस घूमकर छात्रों से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना था जिसे लिखित रूप में ज्ञापन तैयार किया। इकाई अध्यक्ष ऋषि राज ने कहा कि महाविद्यालय में बॉयज कॉमन रूम का होना अनिवार्य है, जिसमें मैगजीन पुस्तकें खेलकूद  का सामान होगा ताकि छात्र इधर उधर घूमने के बजाय कॉमन रूम में पुस्तक पढ़कर समय बिताए।

जिला सोशल मीडिया प्रमुख विश्वजीत सिंह ने कहा कि अभाविप हमेशा छात्रों के साथ है और हम उनकी समस्या के समाधान तक संघर्ष करेंगे। प्राचार्य ने सभी मांगो को पूरा करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर छात्रसंघ अध्यक्ष आशिका सिंह, प्रभात कुमार, प्रियांशु रौशन, आयुष, समीर, पवन एवं ईशा आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।