पिस्तौल के बल पर दिनदहाड़े 8 लाख की लूट, फायरिंग से थर्राया जयनगर

मधुबनी (लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। मधुबनी जिले के अनुमंडल मुख्यालय जयनगर के माड़वारी मुहल्ला मे सोमवार की दोपहर असलहो से लैश अज्ञात अपराधियो ने पिस्तौल के बल पर एक वित्तिय कम्पनी मे कार्यरत मो0 बशीम से 8 लाख रुपये लूट लिया और विरोध करने पर पिस्तौल के बट से गंभीर रुप से घायल कर दिया।

जांच करते पुलिस अधिकारी

इस दौरान अपराधियो के द्वारा किये गये अंधाधुन्ध फायरिंग से अमूमन शांति मे डूबा रहनेवाला माड़वारी मुहल्ला थर्रा उठा। घटना के तुरन्त बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक जिन्दा गोली के साथ 4 खाली खोखा बरामद किया है। घायल का इलाज स्थानीय अस्पताल मे चल रहा है। उसकी हालत खतरे से बाहर बताया गया है।

घायल मो. बशीम ने बताया कि वह दरभंगा जिले का निवासी है और रेडियेन्ट कैश मैनेजमेन्ट सर्विसेज कम्पनी मे कार्यरत है। यह कम्पनी माइक्रो फाइनेंन्स कम्पनियो से कारोबार करती है। सोमवार के दिन मे करीब 1 बजे वह अपने सहयोगी मो. इरफान के साथ मुख्य सड़क से मारवाडी़ मुहल्ला होते हुये बसस्टैण्ड की ओर जा रहा था।

तभी रास्ते मे परने वाले पतली गली मे मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियो ने पिस्तौल दिखाकर रूपयो से भरा बैग छीन लिया तथा विरोध करने पर पिस्तौल का बट मारकर घायल कर दिया।इस दौरान दहशत फैलाने के लिये अपराधियो ने कम से कम पांच राउण्ड फायरिंग भी की।लूट की घटना को अंजाम देकर शहर की ओर भाग निकले।

बताया जाता है कि घायल व्यक्ति के साथ मोटरसाइकिल पर सवार मो. इरफान के पास भी रुपयो से भरा बैग था, जिसे आपाधापी मे लूटेरे नही लूट सके। शहर के बीचोंबीच दिनदहाडे़ पिस्तौल के बल पर हुये लूट की इस बडी़ घटना से स्थानीय लोग दहशत मे है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। फिलहाल यहां लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। स्थानीय लोगो ने इलाके मे अपराधिक घटनाओ मे हुये अप्रत्याशित वृद्धि पर गहरी चिन्ता व्यक्त की है।