बीआरबीसीएल में देशभक्ति के वातावरण में हर्षोल्लास के साथ मना 73वां गणतंत्र दिवस

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। एनटीपीसी और भारतीय रेल के संयुक्त उपक्रम भारतीय रेल बिजली कंपनी लि.(बीआरबीसीएल) की नबीनगर स्थित बिजली परियोजना द्वारा प्लांट के सोन ऊर्जा टाउनशिप स्टेडियम में 73वां गणतंत्र दिवस समारोह देशभक्ति के वातावरण में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

इस मौके पर बीआरबीसीएल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पवित्र मोहन जेना ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया। इस दौरान उन्होंने केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल(सीआईएसएफ) द्वारा आयोजित औपचारिक परेड की भी सलामी ली। इस मौके पर श्री जेना ने अपने संबोधन में कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों को भाईचारे की भावना को जीवित रखने का महत्व बताया। उन्होंने यूनिट 4 के वाणिज्यिक संचालन की घोषणा की। बीआरबीसीएल की हालिया उपलब्धियों के लिए सभी को बधाई दी। बीआरबीसीएल से जुड़े उन सभी कर्मचारियों और विभिन्न भागीदारों के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया जो प्रभावी और कुशल तरीके से सभी लक्ष्यों को प्राप्त करने में अपना पूर्ण योगदान देते रहे हैं। संबोधन के बाद उन्होने शांति, आनंद और सद्भाव के प्रतीक के रूप में आकाश में तिरंगे गुब्बारे भी छोड़े।

इस मौके पर श्री जेना ने मुख्य महाप्रबंधक(परियोजना) रवि प्रकाश, महाप्रबंधक(प्रचालन एवं अनुरक्षण) आरसी राव, बीआरबीसीएल के मुख्य वित्त अधिकारी वेंकटरमण नारायण शेट्टी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. अशोक कुमार मोदी, अमीश कुमार, सीआईएसएफ के सहायक कमांडेंट, संगिनी लेडिज क्लब की अध्यक्षा राजश्री जेना, और उपाध्यक्षा लावण्या राव के अलावा विभिन्न विभागों के कर्मचारियों को बेहतर कार्यों के लिए ‘सीईओ मेरिटोरियस अवार्ड‘ से सम्मानित किया। साथ ही उन्होने सीआइएसएफ को कठिन समय के दौरान उनकी अनुकरणीय भक्ति के लिए सम्मानित किया और मेधा प्रतियोगिता-2021 के विजेताओं को बधाई एवं ग्रीटिंग कार्ड प्रदान किया। इस अवसर पर बीआरबीसीएल के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे। समारोह में परियोजना के कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों ने कोविड-19 महामारी के मद्देनजर कार्यक्रम में ऑनलाइन शिरकत की।