प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71 वें जन्मदिवस पर पटना में कटा 71 किलो का लड्डू

पटना(लाइव इंडिया न्यूज18 ब्यूरो)। डॉ. बी झा मृणाल फैंस क्लब के द्वारा शुक्रवार को कंकरबाग, मलाहीपकड़ी स्थित फाइनल डायग्नोस्टिक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 71वां जन्मदिन हर्षोल्लाष के साथ मनाया गया। इस अवसर पर डॉ. बी झा मृणाल ने 71 किलो का लड्डू बनवाया जिसे कार्यक्रम के विशिस्ट अतिथि राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर एवं विधायक व बिहार सरकार के पूर्व मंत्री नंद किशोर यादव ने लड्डू काटकर लोगों को खिलाया।

इस मौके पर उपस्थित विशिस्ट अतिथि राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने कहा कि आज पुरे देश में हर्ष और उल्लास का वातावरण है। सम्पूर्ण भारतवासी अपने प्रिय प्रधानमंत्री को बधाई दे रहे हैं और उनके दीर्घायु होने की कामना कर रहे हैं। सभी चाहते हैं की मोदी जी लम्बे समय तक देश का नेतृत्व करें।

वहीँ अपने सम्बोधन में विधायक नंद किशोर यादव ने कहा कि आज भाजपा कार्यकर्ता ही नहीं बल्कि पूरे देश के लोग नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन एक उत्साह की तरह मना रहे हैं। मोदी जी ने जिस तरह से देश का नेतृत्व किया है वो बहुत से लोगों के लिए संभव नहीं था। डॉ. बी झा मृणाल ने बताया कि क्लब द्वारा पटना, मधुबनी एवं हाजीपुर में स्वास्थ्य जाँच शिविर लगाकर एवं फल वितरण कर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा समर्पण के रूप में मनाया जाएगा।

(आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं. व्हाट्सएप ग्रुप पर जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें. Google News पर फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें)