500 बोतल देशी शराब बरामद, कार जब्त, तस्कर गिरफ्तार

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। उत्पाद विभाग की टीम ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-139 पर औरंगाबाद मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में तिताई बिगहा के पास पहाड़ी के नीचे अवैध शराब लदी एक कार बरामद की है। कार और एक अन्य जगह से मिलाकर कुल 500 बोतल देशी शराब बरामद करने के साथ ही धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया गया है। कार और शराब दोनो को जब्त किया गया है जबकि तस्कर को जेल भेज दिया गया है।

उत्पाद निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि उत्पाद विभाग के टीम को गुप्त सूचना मिली कि तिताई बिगहा के पास पहाड़ी के नीचे एक कार खड़ा है, जिस पर शराब लदा है। सूचना पर उत्पाद निरीक्षक कमलेश कुमार सिंहा द्वारा एक टीम का गठन किया गया। टीम का नेतृत्व कर रहे अवर निरीक्षक मनोज कुमार मौके पर पहुंचकर पहाड़ी के नीचे खड़ी कार को दबोच लिया।

गिरफ्तार शराब तस्कर सरोज कुमार झारखंड के पलामू जिले के हरिहरगंज थाना के बिजवार गांव का निवासी है। कार से 350 बोतल देशी शराब बरामद किया गया। वही कार चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया। वही टीम ने रिसियप थाना क्षेत्र में बड़कागांव के पास रोड के चार्ट से भी 150 बोतल शराब बरामद किया है। इस मामले में शराब तस्कर की पहचान नही हो सकी है। विभाग का दावा है कि जल्द ही पहचान कर लिया जाएगा।