48 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार, टेंपो जब्त

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। रफीगंज पुलिस ने गुप्त सूचना पर माड़ीपुर में धावा नदी पुल के पास टेम्पो पर 375 एमएल मात्रा के बोतलों में बंद कुल 48 लीटर अंग्रेजी शराब के साथ चालक समेत तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। साथ ही टेम्पो को भी जब्त किया है।

थानाध्यक्ष राम इकबाल यादव ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि जाखिम-कजपा से रफीगंज की ओर शराब की खेप लेकर टेम्पो आ रहा है। धावा नदी के पास टेंपो को रोका गया। टेंपो के रुकते ही पुलिस को देखकर दो व्यक्ति भागने लगे। दोनो को खदेड़ कर पकड़ लिया गया। साथ ही चालक को भी पकड़ लिया गया। सभी से नाम पता पूछा गया तो झारखंड राज्य के धनबाद के मधुबन थाना क्षेत्र के बाघमारा गांव के रवि पंडित, दूसरे ने रफीगंज के कजपा गांव के मो. चंगु खान एवं तीसरे ने सैफगंज गांव के टेंपो चालक रोहित कुमार गुप्ता के रुप में परिचय बताया।

तीनों को हिरासत में लिया गया। टेंपो की विधिवत तलाशी ली गई तो 5 बैग से 62 पीस 375 एमएल के एमसी डोवेल्स नंबर वन एवं 67 पीस 375 एमएल का इंपीरियल ब्लू कूल 129 पीस, टोटल 48 लीटर 375 एमएल शराब बरामद किया गया। टेंपो को जब्त कर थान लाया गया। तीनो गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ किया गया तो बताया कि रवि पंडित झारखंड से शराब लाकर बेचता था। मो. चंगु शराब बेचने का काम करता था। रोहित टेम्पो से शराब ढ़ोने का काम करता था। मद्य निषेध उत्पाद आधिनियम के तहत तीनो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।