लौकहा विधानसभा से लोजपा प्रत्याशी प्रमोद प्रियदर्शी सहित 34 ने किया नामांकन

मधुबनी (गोपल कुमार)। विधानसभा में चुनावी सरगर्मी तेज हो चुकी है. तीसरे चरण में होने वाले चुनाव के नामांकन का मंगलवार को समापन हो गया. अंतिम दिन नामांकन करने के लिए काफी संख्या में लोग पहुंचे. विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों से कुल 35 लोगो ने नामांकन किया .इसमें बाबूबरही के लोजपा प्रत्यासी अमरनाथ प्रसाद, रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया से अनिल कुमार यादव, जाप के राज कुमार सिंह, भारतीय चेतना पार्टी के रामा सहनी, प्लूरस पार्टी के शालिनी झा, निर्दलीय संजय कुमार,भारतीय लोक चेतना पार्टी से किर्तन प्रसाद सिंह, निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर महानारायान राय, भारतीय राष्ट्रीय दल के विश्वनाथ राय शामिल है।

बता दें लौकहा विधानसभा से फुलपरास में नामांकन के अंतिम दिन मंगलवार को कुल 3 उम्मीदवारों ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया. लोजपा प्रत्याशी के रूप में प्रमोद प्रियदर्शी एवं प्लुरस पार्टी प्रत्याशी के रूप में नीलाम यादव और निर्दलीय प्रत्याशी इंद्रदेव ने अपना अपना नामांकन का पर्चा डीसीएलआर महेश्वर प्रसाद सिंह को सौंपा. निर्वाची पदाधिकारी सह डीसीएलआर ने कहा कि मंगलवार को 3 प्रत्याशी ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया है। प्रमोद प्रियदर्शी के नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद मंगलवार को सिसवा बरही गांव में जनसभा का आयोजन किया।

फुलपरास लोजपा प्रत्याशी बिनोद कुमार सिंह ने कहा कि बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट का नारा है. राष्टीय अध्यक्ष चिराग पासवान के हाथो को मजबूत करने और आगे बढ़ाने के लिए सभी लोग एकजुट होकर मतदान करने की अपील कि. वक्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कामों का सराहना करते हुए बिहार में सरकार बनाने के लिए लोजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील कि. वक्ताओं ने कहा कि लौकहा विधानसभा को महागठबंधन और एनडीए गठबंधन ने बंधक लगाने का काम किया है। जिसे लोग मतदान से जवाब देंगे, महागठबंधन के राजद उम्मीदवार और एनडीए के जदयू उम्मीदवार को बाहरी बताया . सभा को प्रत्याशी प्रमोद प्रियदर्शी रामाशीष यादव, रामदयाल यादव, महेंद्र महतो आदि ने संबोधित किया।