32 लीटर किया शराब बरामद, महिला कारोबारी गिरफ्तार

मदनपुर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। मदनपुर पुलिस ने अलग अलग ठिकानों पर छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया है।

खिरियावां में एक घर से पांच लीटर महुआ शराब और 5 लीटर स्पिरिट बरामद किया गया। शराब तस्करी करने के मामले मे खिरियावां निवासी टुन टुन चैधरी को नामजद अभियुक्त बनाया गया। हालांकि पुलिस के आने की आहट मिलते ही टुनटुन चैधरी भागने में सफल रहा। इधर पुलिस ने बंगला पर गुप्त सूचना पर छापेमारी करते हुए 22 लीटर महुआ शराब और 22 बोतल झारखंड निर्मित शराब को जब्त किया है। इस मामले में एक महिला कारोबारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार महिला सुनैना देवी बंगला पर निवासी मनोज चैधरी की पत्नी है।

उसके घर से 10 लीटर महुआ शराब,19 बोतल झारखंड निर्मित 300 एमएल के तुलसी ब्रांड के और 3 बोतल टनाका ब्रांड के शराब को जब्त किया गया है। वहीं बंगला पर से ललिता देवी के घर से 7 लीटर और फूलन देवी के घर से 5 लीटर महुआ शराब को जब्त किया गया है। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि छापेमारी अभियान गुप्त सूचना के आधार पर की गई। अवैध शराब के धंधा करने के आरोप में बंगला पर निवासी सुनैना देवी, ललिता देवी एवं फूलन देवी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है जिसमे सुनैना देवी को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया गया है। वहीं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।