औरंगाबाद में मिले कोरोना के 31 नए संक्रमित

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद में कोरोना का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। शहर में संक्रमित लगातार मिल रहे हैं। शनिवार को नवीनगर के बारा गांव में चार संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस लाइन में भी महिला समेत दो संक्रमित मिले हैं। शहर के शाहपुर एवं जय मां कॉलोनी में कोरोना के नए संक्रमित मिले हैं।

http://अमारी पंचायत में शोभा की वस्तु बनकर रह गई नल जल योजना

डीपीएम डॉ. कुमार मनोज ने बताया कि शनिवार को कुल 31 कोरोना संक्रमित मिले हैं। कोरोना संक्रमितों की संख्या जिले में बढ़कर 4171 हो गई है। 19 की अब तक मौत हो चुकी है। 4039 स्वस्थ होकर घर चले गए हैं। जिले में एक्टिव कोरोना संक्रमितों की संख्या 130 रह गई है। बभंडीह स्थित आइसोलेशन वार्ड में छह संक्रमितों का इलाज चल रहा है। अन्य संक्रमित अपने घर आइसोलेट हैं। उन्होंने बताया कि बारुण के डीवीसी कॉलोनी, इमामगंज, खैरा, शंकरपुर एवं तेतरिया में नए कोरोना संक्रमित मिले हैं।

http://जाने-राजद नेता बन गये गोह से जाप के रिटायर्ड उम्मीदवार को क्यों देनी पड़ रही सफाई, दाल में काला या पूरी दाल ही काली

इसी तरह गोह में दो संक्रमित मिले हैं। नवीनगर के बारा गांव में चार के मिलने से स्वास्थ्य विभाग की चिता बढ़ गई है। ओबरा, मनोरा एवं खरांटी में कोरोना के नए संक्रमित मिले हैं। देव के फूलवरिया में भी कोरोना का केस मिला है। डीपीएम ने बताया कि ठंड के मौसम में कोरोना के बढ़ने का खतरा अधिक है।

ग्रामीण अगर लापरवाही बरतेंगे तो यCovid-19 updateह बीमारी तेजी से फैल सकती है। कोरोना के प्रति सचेत रहने की जरूरत है। घर से बाहर निकलें तो मास्क अवश्य लगाएं। बगैर मास्क लगाए घर से बाहर न निकलें। बता दें कि प्रतिदिन कोरोना का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है।