245 लीटर शराब बरामद, टेम्पो और बाइक जब्त

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। रफीगंज पुलिस ने 245 लीटर शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। साथ ही एक टेम्पो और बाईक जब्त कर ली।

यह जब्ती रफीगंज कासमा पथ में खिरहिरी मोड़ के पास से की गइ, जहां 245 लीटर देसी महुआ शराब बरामद कर एक बाईक और एक टेंपो को जब्त किया गया। रफीगंज थानाध्यक्ष रमेश कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि कासमा की ओर से भारी मात्रा में एक टेंपो पर शराब लाया जा रहा है तथा एक बाइक सवार उसे लाइनअप कर रहा है। सूचना के सत्यापन हेतु रफीगंज थाना के एएसआई सुनीता देवी के नेतृत्व में टीम गठित कर खिरहिरी मोड़ के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया।

पुलिस को देख कर एक बाइक सवार एवं एक टेंपो चालक दोनों अपने अपने वाहन को छोड़कर भागने लगे। पुलिस बल के सहयोग से टेंपो चालक को पकड़ लिया गया परंतु बाइक चालक रात्रि का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। जब टेंपो चालक से नाम पता पूछा गया तो टेंपो चालक ने गया जिले के गुरुआ थाना क्षेत्र के तुलसी बीघा गांव निवासी स्वर्गीय रामश्रय यादव के पुत्र रवि कुमार के रूप में अपना परिचय दिया। मद्य निषेध अधिनियम के तहत रवि कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया तथा टेंपो और बाइक को जब्त कर चालक के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई।