सारण के पानापुर में जहरीली शराब पीने से 2 की मौत, तीन बीमार

छपरा। सारण जिले में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत मंगलवार को होगी। वहीं तीन लोग बीमार बताए जाते हैं। कहा जा रहा है सभी एकसाथ बैठकर शराब पी रहे थे। शराब पीने से मौत की खबर के बाद प्रशासन के होश उड़ गए हैं।

बताता जाता है कि जिले पानापुर थाना क्षेत्र के रामदास पुर गांव में जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं 3 लोगों की हालत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। मृतकों में रामदासपुर गांव के भिखारी शाह के 25 वर्षीय पुत्र मिंटू शाह एवं हरेंद्र प्रसाद के 27 वर्षीय पुत्र रोहित प्रसाद हैं। बीमार लोगों में सुनील कुमार, रेमल दास एवं राजेन सिंह बताए जाते हैं।

मृतक मिंटू शाह की पत्नी रमिता कुमारी ने बताया कि सोमवार की रात में उनके पति शराब पीकर आए थे। उन्होंने बताया था कि वे दो गिलास शराब पिए थे। घर आने पर वह उल्टी करने लगे। इसके बाद उनकी मौत हो गई।
तरैया के रेफरल अस्पताल में इलाज करवा रहे सुनील कुमार एवं राजन सिंह ने बताया कि सोमवार की रात में पानापुर बाजार के आगे एक स्थान पर 5-6 लोग बैठ कर शराब पिए थे। शराब पीने के बाद सभी लोग अपने अपने घर चले गए।

घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना के वास्तविकता की जानकारी ली जा रही है। मृतकों के परिजन एवं बीमार लोगों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।