15 महिला पर्यवेक्षिकाओं को मिला नियुक्ति पत्र

औरंगाबाद(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। औरंगाबाद के जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल, उपविकास आयुक्त मंजू प्रसाद एवं आईसीडीएस की जिला प्रोग्राम पदाधिकारी अनीषा भारती की उपस्थिति में शुक्रवार को 16 नवचयनित महिला पर्यवेक्षिका में से 15 महिला पर्यवेक्षिकाओ को नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया।

आईसीडीएस की जिला प्रोग्राम पदाधिकारी ने बताया कि दिनांक 18 अप्रैल को जिलाधिकारी की अध्यक्षता में उप विकास आयुक्त, जिला शिक्षा पदाधिकारी एवं जिला प्रोग्राम पदाधिकारी के नेतृत्व में 17 महिला पर्यवेक्षिकाओ के पदों के लिए कुल 340 अभ्यर्थियों को टाऊन हॉल में काउंसलिंग के लिए बुलाया गया था। कुल 340 अभ्यथियों के काउंसिलिंग के लिए कुल 8 पैनल तैयार किये गए थे।

सभी पैनल पर तीन सदस्यीय टीम थी जिसमें एक वरीय पदाधिकारी, एक बाल विकास परियोजना पदाधिकारी एवं एक सहायक शामिल थे। कुल औपबंधिक 340 अभ्यर्थियों में से 195 अभ्यर्थी उपस्थित हुए थे। उपस्थित सभी अभ्यर्थियों से विभागीय दिशा निर्देश के अनुसार सभी दस्तावेजों की गहन जांच के उपरांत 17 रिक्त महिला पर्यवेक्षिका के पदों के लिए चयन की गई। 17 रिक्त पदों में से अभी 16 पद के लिए ही नियोजन की जा रही है। अनुसूचित जनजाति के एक पद के लिए सामान्य प्रशासन विभाग, पटना से दिशा निर्देश की मांग की गई है। निर्देश प्राप्त होने के उपरांत इस पद का भी चयन किया जाएगा।