देव में सूर्यकुंड में डूबने से 14 वर्षीय छात्र की मौत, लाश की तलाश

देव(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। सौर तीर्थस्थल देव स्थित सूर्यकुंड में शनिवार को स्नान करने के दौरान डूबने से एक बच्चें की मौत हो गई।

मृतक की पहचान हरिकीर्तन बिगहा गांव निवासी प्रमोद रिकियासन के पुत्र बिट्टू कुमार(14वर्ष) के रूप में की गई है, जो वर्ग-9 का छात्र था। बताया जाता है कि बिट्टू अपने छोटे भाई सिट्टू के साथ देव आया था। इसी दौरान वह अपने छोटे भाई सिट्टू को कपड़ा देकर सूर्यकुंड में स्नान करने लगा। तालाब में वह अवैध रूप से लगी रस्सी को पकड़कर सूर्यकुंड के बीच स्थित जट्टा पर पहुंच गया और वहां से छलांग लगाकर तालाब में कूद गया।

छलांग लगाते ही वह पानी की गहराई में समा गया। बड़े भाई को तालाब में डूबते देख छोटे भाई ने शोर मचाया। इसके बाद आसपास की भीड़ जमा हो गई। कुछ युवकों ने सूर्यकुंड में उतरकर बच्चें की खोजबीन की लेकिन तत्काल वह तालाब में नही मिल सका। वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे देव थानाध्यक्ष मनोज कुमार पांडेय, अंचलाधिकारी आशुतोष कुमार, एएसआई कृष्णकांत कुमार सिंह द्वारा स्थानीय गोताखोर युवकों के सहयोग से तालाब से किशोर के शव की खोजबीन करा रहे है। थानाध्यक्ष ने बताया कि डेहरी ऑन स्थित गोताखोरों की टीम को भी सूचना दी गई है ।टीम के आते ही लगातार खोजबीन की जाएगी। वहीं मौके पर सैकड़ो की संख्या में लोग मौजूद है। वहीं सूचना के बाद परिवार के अन्य सदस्य भी मौके पर पहुंच गए ।परिजनों में हाहाकार मचा है।