10 लीटर शराब बरामद, बोलेरो जब्त दो कारोबारी गिरफ्तार

रफीगंज(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। रफीगंज पुलिस ने चंदौली गांव में टावर के पास बोलेरो गाड़ी से 10 लीटर महुआ शराब के साथ दो कारोबारियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

थानाध्यक्ष रमेश कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि चंदौल गांव में टावर के पास दक्षिण मैदान में शराब उतरने वाला है। सूचना का सत्यापन करते हुए आवश्यक कार्रवाई की गई। चंदौल स्थित टावर के पास पहुंचे तो देखा कि उजले रंग की बोलेरो गाड़ी मैदान में खड़ी है। पुलिस गाड़ी को देखकर एक व्यक्ति मोटरसाइकिल से भागने लगा तथा बोलेरो गाड़ी से दो व्यक्ति निकलकर भागने लगे। पुलिस बल के सहयोग से व्यक्ति को पकड़ लिया गया। मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति भागने में सफल रहा।

दोनों व्यक्ति का नाम पूछा गया तो बोलेरो चालक के रूप में कपूर बिगहा गांव निवासी नीतीश कुमार एवं तिवारी बिगहा गांव निवासी नीरज चैधरी बताया। भागे हुए व्यक्ति कर्मी गांव निवासी मिथुन कुमार बताया। विधिवत गाड़ी की तलाशी ली गई तो चालक के सीट के नीचे से 10 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया। इस संबंध में पूछने पर चालक नीतीश कुमार ने बताया कि हम लोग तीनों मिलकर हंटरगंज से शराब खरीदकर लाते हैं। क्षेत्र में खुदरा बिक्री करते हैं। मेरे सहयोगी मिथुन कुमार गाड़ी का लाइनर का काम करता है। शराब एवं बोलेरो गाड़ी जेएच-02 सी 8965 को जब्त कर थाना लाया गया। मद्य निषेध उत्पाद अधिनियम के तहत नीतीश कुमार व नीरज चैधरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। भागे मिथुन कुमार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर छापेमारी की जा रही है।