बाइक से धक्के से महिला की मौत, विरोध में एनएच जाम

दाउदनगर(औरंगाबाद)(लाइव इंडिया न्यूज 18 ब्यूरो)। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-139 पर दाउदनगर थाना क्षेत्र में ठाकुर बिगहा के पास शुक्रवार की सुबह बाइक के धक्के से एक महिला की मौत हो गई।

हादसे के बाद बाइकर बाइक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। मृतका सविता देवी(26वर्ष) ठाकुर बिगहा निवासी पंकज कुमार की पत्नी है। बताया जाता कि महिला सुबह में घर से बाहर सड़क पर टहलने निकली थी। इसी दौरान बाइक ने उसे जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर से वह गंभीर रुप से घायल हो गई। परिजनों ने उसे इलाज के लिए दाउदनगर लाया जहां के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गया रेफर कर दिया।

गया ले जाने के दौरान रास्तें में ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद मृतका के परिजनों ने मुआवजा की मांग को लेकर शव को सड़क पर रखकर रोड जाम करते हुए जमकर हंगामा किया। जाम की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे दाउदनगर के अंचल अधिकारी व थानाध्यक्ष ने आश्वासन दिया कि सरकारी प्रावधानों के तहत निर्धारित मुआवजा दिया जाएगा। पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया हैं। साथ ही पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है। मृतका के दो मासूम बच्चें है, जिनकी रोते रोते हालत खराब हैं।